Wednesday, February 8, 2023
No menu items!
Google search engine
Homeअन्यपिथौरागढ़ : धारचूला के आपदा प्रभावित क्षेत्र का एक सप्ताह के भीतर...

पिथौरागढ़ : धारचूला के आपदा प्रभावित क्षेत्र का एक सप्ताह के भीतर सर्वे कर सुरक्षात्मक कार्यों की डीपीआर तैयार करना करें सुनिश्चित – जिलाधिकारी

पिथौरागढ़ ::- जिलाधिकारी रीना जोशी ने धारचूला के आपदा प्रभावित एलधारा व ग्वालगांव क्षेत्र में सुरक्षातमक कार्यों के बाबत राजस्व, सिंचाई,टीएचडीसी,पीडब्ल्यूडी एवं बीआरओ आदि विभागों के साथ जिलाधिकारी कार्यालय कक्ष में बैठक आयोजित कर चर्चा की तथा संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा- निर्देश दिए।

जिलाधिकारी ने टीएचडीसी के अधिकारियों को निर्देश दिए कि धारचूला के आपदा प्रभावित(भू-स्खलन) क्षेत्र का एक सप्ताह के भीतर सर्वे कर सुरक्षात्मक कार्यों की डीपीआर तैयार करना सुनिश्चित करें। वहीं उन्होंने उप जिलाधिकारी धारचूला, सिंचाई एवं पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों से कहा कि आपदा प्रभावित क्षेत्र के सर्वे कार्यों में टीएचडीसी के अधिकारियों को समुचित सहयोग प्रदान किया जाय।

जिलाधिकारी ने पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को निर्देश दिए कि टीम गठित कर धारचूला के एनएच की जद में आने वाले भवनों एवं आपदा प्रभावित भवनों का मूल्यांकन कार्य 8 नवम्बर (मंगलवार) से ही प्रारंभ कर दिया जाए ताकि एनएच चौड़ीकरण कार्य को गति मिल सके।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें