Saturday, January 28, 2023
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडपिथौरागढ़ : चचडेत गांव में खतड़वा मना रहे एक परिवार की ढाई...

पिथौरागढ़ : चचडेत गांव में खतड़वा मना रहे एक परिवार की ढाई वर्षीय बच्ची को उठा ले गया गुलदार , क्षेत्र में दहशत का माहौल

पिथौरागढ़::- जिले के बेरीनाग विकासखंड के चचडेत गांव में खतड़वा मना रहे एक परिवार की ढाई वर्षीय बालिका को गुलदार उठा ले गया। गुलदार के अचानक हुये हमले से गांव में हड़कंप मचा हुआ है,वहीं सूचना मिलने पर पुलिस और वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची। इस दौरान ग्रामीणों के सहयोग से तलाश शुरू की गई,घर से कुछ दूरी पर बालिका का शव क्षत-विक्षत बरामद हुआ, इस घटना से अब गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार चचडेत गांव निवासी पान सिंह मेहरा के माता पिता उनकी पत्नी अपने परिवार के साथ घर के आंगन में रात्रि 7:00 बजे खतड़वा मना रहे थे, आयोजन के दौरान परिवार की ढाई साल की बच्ची भी शामिल थी, वह अपनी मां की पीठ पर थी, इस दौरान अचानक गुलदार ने हमला कर बालिका को दबोच लिया परिवार के लोग कुछ समझ पाते इससे पहले ही गुलदार भारती को दबोच कर जंगल की ओर ले गया। ग्रामीणों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंचे इस दौरान ग्रामीणों ने पहले बालिका की खोजबीन शुरू की उसके बाद वन विभाग व पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस व वन विभाग के कर्मचारी गांव में पहुंचे ग्रामीणों के सहयोग से बालिका की तलाश शुरू की गई।



देर रात्रि लगभग 9:00 बजे बालिका का शव गांव से डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर झाड़ियों में पड़ा हुआ मिला। इस घटना से पान सिंह के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। दहशत में आए ग्रामीणों ने वन विभाग से अविलंब गुलदार को पकड़ने की मांग की है पान सिंह इस समय दिल्ली की एक कंपनी में काम करते हैं।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें