Tuesday, November 29, 2022
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडबागेश्वर के अभिषेक का हुआ उत्तराखंड अंडर-19 टीम में चयन

बागेश्वर के अभिषेक का हुआ उत्तराखंड अंडर-19 टीम में चयन

बागेश्वर ::- बागेश्वर के अभिषेक का हुआ उत्तराखंड अंडर-19 टीम में चयन , कठोर परिश्रम व कठिन तपस्या की मिसाल है अभिषेक ।

बीसीसीआई के अंडर-19 बालक वर्ग ( वनडे फार्मेट ) के लिए अभिषेक का चयन स्टेंडबाई खिलाड़ी के रूप में हुआ था। उस समय अभिषेक टीम में जगह भी बना पाए लेकिन कूच बिहार टूर्नामेंट के लिए हुए 5 ट्रायल मैचों में 5 अर्धशतक लगा। अभिषेक ने अपनी मजबूत दावेदारी ठोकी , अब अभिषेक को कर्नाटक के खिलाफ होने वाले दूसरे चार दिवसीय मैच के लिए टीम में शामिल किया गया है ।अभिषेक मध्यक्रम क्रम के बल्लेबाज के साथ साथ लेग स्पिन गेंदबाजी भी करते है ।

आपको बता दे बागेश्वर के गांव बिलोनासेरा निवासी अभिषेक एक मध्यम वर्गीय परिवार से ताल्लुक रखते है और देहरादून की क्रिकेज क्रिकेट एकेडमी में अभ्यास कर रहे हैं ।

18 वर्षीय अभिषेक बताते है कि वो 8 साल से घर से दूर रहकर अभ्यास कर रहे है , अपने से छोटे बच्चो को कोचिंग देकर और कारपेट मैचों में एंपेयरिंग करके अपनी कोचिंग का खर्चा निकालते है ।

अभिषेक ने अपने चयन का श्रेय सीएयू , बागेश्वर क्रिकेट एसोसिशन के अध्यक्ष सुरेश सोनियाल व क्रीकेज क्रिकेट एकेडमी देहरादून को दिया ।

अभिषेक दफोटी ने ट्रायल मैचों में निरंतर शानदार प्रदर्शन किया , साथ ही उसकी मजबूत फील्डिंग को भी कोच व सिलेक्टर नजरंदाज नही कर पाए , दूरदराज पहाड़ों से जब इस तरह का टैलेंट राजकीय टीम में जगह बनाता है तो बाकियों के लिए भी मिसाल कायम होती है – सुरेश सोनियाल (अध्यक्ष क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बागेश्वर)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें