Tuesday, February 7, 2023
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडपिथौरागढ़ : क्लेक्ट्रेट परिसर के समस्त अधिकारियों एवं कार्मिकों ने जिलाधिकारी...

पिथौरागढ़ : क्लेक्ट्रेट परिसर के समस्त अधिकारियों एवं कार्मिकों ने जिलाधिकारी को किया सम्मानित

पिथौरागढ़::- जिलाधिकारी डॉ.आशीष चौहान को सामाजिक जागरूकता एवं बेहतरीन कार्यों के लिए मुबई में आफ्टरनून वॉइस की तरफ से बेस्ट आईएएस अफसर का न्यूजमेकर्स एचिवर्स अवार्ड 2022 से सम्मानित किया गया है। जिलाधिकारी की इस उपलब्धि पर क्लेक्ट्रेट परिसर के समस्त अधिकारियों एवं कार्मिकों ने पुष्पगुच्छ भेंट कर जिलाधिकारी को सम्मानित किया।

मुंबई के प्रतिष्ठित समाचार एजेंसी आफ्टरनून वॉइस की तरफ से हर साल देशभर में सराहनीय कार्य करने वालों को सम्मानित किया जाता है। इस साल भी 2022 के अचीवर्स अवार्ड के लिए देशभर में लीक से हटकर काम करने वालों का सर्वे हुआ। इसके बाद सरकारी सेवा, सामाजिक क्षेत्र, राजनीति, एजुकेशन, चिकित्सा समेत अन्य क्षेत्र में बेहतर काम करने वालों का चयन हुआ।

उत्तराखंड से नेपाल और चीन बॉर्डर से लगे पिथौरागढ़ में बतौर डीएम डॉ.आशीष चौहान के कार्यों को देखते हुए उन्हें बेस्ट आईएएस अफसर के लिए चुना गया। जिलाधिकारी को विगत 01 मई को मुंबई में न्यूजमेकर्स एचिवर्स अवार्ड से सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी फिंचा राम चौहान, मुख्य प्रशासनिक अधिकारी भगवत प्रसाद पांडेय, व्यैक्तिक अधिकारी कमल पांडेय, प्रशासनिक अधिकारी महेन्द्र चंद, पेशकार प्रेम जोशी समेत अन्य लोग मौजूद रहें।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें