Monday, January 30, 2023
No menu items!
Google search engine
Homeअपराधअल्मोड़ा : आर्यन छात्र संगठन ने अंकिता भण्डारी केस में लिप्त दोषियों...

अल्मोड़ा : आर्यन छात्र संगठन ने अंकिता भण्डारी केस में लिप्त दोषियों का फूंका पुतला

अल्मोड़ा ::- आर्यन छात्र संगठन ने अंकिता भण्डारी केस में लिप्त दोषियों का पुतला फूंका। जिस तरह से हमारी उत्तराखंड की बेटी की बर्बरता से हत्या करदी वो काफी दु:खद घटना है। आर्यन छात्र संगठन सरकार से तीन मांगे रखी है जिसमे प्रथम मांग यह है कि इस केस को फ़ास्ट टैग मे लाकर जल्द से जल्द दोषियों को फाँसी की सजा हो।


दूसरी मांग यह कि है कि उत्तराखंड के सभी रिसॉर्ट्स मे नियमित छान बीन होती रहे जिससे आगे से ऐसी घटना देवभूमि उत्तराखंड में ना हो।

तीसरी मांग यह है कि जितने भी अधिकारी ने इस केस मे ढ़िलाई बरती समय पर अंकिता की गुमशुदगी की कारवाई नही की उन सभी के खिलाफ भी सख्त कारवाई हो और जल्द से जल्द सरकार इन मांगों को माने वरना आर्यन छात्र संगठन पूरे प्रदेश भर में आंदोलन हेतु बाध्य होगा।

कार्यक्रम मे आर्यन छात्र संगठन के जिलाध्यक्ष कमल कोरंगा, उज्जवल जोशी, गौरव भण्डारी, भुवन भण्डारी, भास्कर गोस्वामी, विनोद भंडारी, हर्षित भंडारी, हिमांशु भट्ट, पुनीत चौहान, सुधांशु मेहता, साहिल, अभिषेक पांडे, सुभाष नाथ, नंदन सिंह, मोहत नेगी, भुवन भंडारी, बलवंत, मयंक बगडवाल, उम्मीद सिंह धामी, हरीश भैसोडा, चिराग जोशी, विशाल बिष्ट, विशाल आर्या, सौरव बिष्ट आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें