Tuesday, February 7, 2023
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडअल्मोड़ा : एलटी चयनित अभ्यार्थियों द्वारा अल्मोड़ा में किया धरना प्रदर्शन

अल्मोड़ा : एलटी चयनित अभ्यार्थियों द्वारा अल्मोड़ा में किया धरना प्रदर्शन

अल्मोड़ा ::- अल्मोड़ा में बैठे समस्त सहायक अध्यापक (एलटी) चयनित अभ्यर्थी 5 सितंबर 2022 से अपनी नियुक्ति की मांग को लेकर शिक्षा निदेशालय नन्नूरखेड़ा, देहरादून में अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं।

चयनित अभ्यर्थी अपनी नियुक्ति के संबंध में कैबिनेट मंत्रियों एवम जनप्रतिनिधियों से कई बार मुलाकात कर ज्ञापन प्रेषित कर चुके हैं, किंतु अभी तक इस प्रकरण में कोई भी सकारात्मक परिणाम देखने को नहीं मिल रहा है। एलटी भर्ती परीक्षा 2020 में विज्ञापित हुई थी आज 2 साल से अधिक का समय हो चुका है लेकिन अभी तक नियुक्ति नही प्राप्त नही हुई है। 31 दिसंबर को यूकेएसएससी द्वारा परिणाम भी जारी हो चुका है।

इस संबंध में 26 सितंबर 2022 को समस्त एलटी चयनित अभ्यर्थियों द्वारा उत्तराखंड के समस्त 13 जिलों में एक दिवसीय भूख हड़ताल जारी है और संबंधित अधिकारियों को ज्ञापन प्रेषित किया गया।

इस क्रम में 26 सितंबर 2022 को जिला अल्मोड़ा के अंतर्गत गांधी पार्क में एलटी चयनित अभ्यर्थियों द्वारा धरना प्रदर्शन किया गया।

एलटी चयनित अभ्यर्थियों में सुमित बिष्ट, हर्षित पांडे, गौरव तडागी, गीता नेगी, शिवानी आर्या, मीनाक्षी आर्या, पूजा एवं उनके अभिभावक सम्मिलित थे। चयनितों का कहना है कि सरकार ने हमें आंदोलन और भूख हड़ताल करने पर मजबूर कर दिया है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें