Friday, January 27, 2023
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडनैनीताल : पर्वतीय सांस्कृतिक समिति द्वारा 24 जुलाई को शतरंज प्रतियोगिता का...

नैनीताल : पर्वतीय सांस्कृतिक समिति द्वारा 24 जुलाई को शतरंज प्रतियोगिता का आयोजन

नैनीताल ::- पर्वतीय सांस्कृतिक समिति द्वारा 24 जुलाई को 9वीं इंटर स्कूल शतरंज-2022 का आयोजन शैले हाल नैनीताल क्लब में किया जा रहा है।

प्रतियोगिता के लिए रिपोर्टिंग प्रातः 9 बजे रखा गया है । प्रतियोगिता दो वर्गों में अंडर-13 और अंडर-17 में स्विस लीग पद्धति के आधार पर 6 चक्रों में खेली जानी है जिसमें समय सीमा 15 मिनट + 05 सेकिंड प्रति चक्र रखी गई है।
संस्था के अध्यक्ष ईश्वर दत्त तेवाड़ी ने बताया कि अंडर-13 में एक से दसवे स्थान तक तथा अंडर-17 में एक से आठवे स्थान तक पुरस्कार दिये जाएंगे। आयु वर्ग अंडर-7, 9, 11, 15 एवं बालिकाओं में प्रथम स्थान पर आने वाले खिलाड़ी को पुरस्कृत किया जाएगा।

टीम चैम्पियनशिप के लिए एक प्रत्येक विद्यालय से 4 खिलाड़ियों के नाम प्रतियोगिता आरंभ होने से पहले देने होंगे। टीम चैम्पियनशिप में प्रथम, द्वितीय तथा तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले विद्यालयों को पुरस्कार दिया जाएगा।
आयु प्रमाण पत्र के रूप में आधार कार्ड या विद्यालय लैटर पैड में लिखित जन्म तिथि प्रधानाचार्य के हस्ताक्षर तथा मुहर सहित लाना अनिवार्य होगा।

प्रतियोगिता के लिए प्रवेश शुल्क 500 रु. प्रति खिलाड़ी किया गया है, जो 21 जुलाई सायं 7 बजे तक गुगल पे 9837176365 के माध्यम से जमा किया जा रहा है। इसके उपरांत प्रवेश नहीं लिया जाएगा।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें