Saturday, January 28, 2023
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडपिथौरागढ़ : सेवा पखवाड़े के तहत प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत लाभार्थियों...

पिथौरागढ़ : सेवा पखवाड़े के तहत प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत लाभार्थियों से ऑनलाइन माध्यम से सीधा संवाद

पिथौरागढ़ ::- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के उपलक्ष में जनपद में चल रहे सेवा पखवाड़े के अंतर्गत मंगलवार प्रभारी मंत्री चंदन राम दास द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सीधा संवाद किया गया।

प्रभारी मंत्री द्वारा जिला मुख्यालय पर विकास भवन स्थित सभागार में उपस्थित प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों सहित जनपद के विभिन्न विकास खंडों में भी ऑनलाइन माध्यम से जुड़कर लाभार्थियों से संवाद किया गया।

संवाद कार्यक्रम के दौरान प्रभारी मंत्री द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों से आवास पूर्ण होने के संबंध में जानकारी ली गई,तथा आवास बनकर तैयार होने पर उन्हें बधाई दी गई।

इस अवसर पर अपने संबोधन में प्रभारी मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना एक महत्वपूर्ण योजना है,जिसके अंतर्गत पात्र तोगों को आवास प्रदान किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा देवीय आपदा में भी ध्वस्त या क्षतिग्रस्त हो चुके आवासों के लिए भी आर्थिक सहायता प्रदान की जाती है। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा अनेक जनकल्याणकारी योजनाएं चलाकर लोगों को लाभान्वित किया जा रहा है।

प्रभारी मंत्री ने जन कल्याणकारी योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने के लिए जिला प्रशासन को बधाई दी।

साथ ही जिला प्रशासन से कहा कि सेवा पखवाड़ा आगामी 2 अक्टूबर तक मनाया जा रहा है। इस दौरान स्वच्छता कार्यक्रम व अन्य सेवा अभियान कार्यक्रम आयोजित किए जाएं।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें