Monday, January 30, 2023
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडपिथौरागढ़ : अग्निवीर सेना भर्ती को लेकर डीएम ने संबंधित अधिकारियों...

पिथौरागढ़ : अग्निवीर सेना भर्ती को लेकर डीएम ने संबंधित अधिकारियों से साथ की आवश्यक बैठक

पिथौरागढ़ ::- 5 सितंबर से 12 सितंबर तक आयोजित होने जा रही अग्निवीर सेना भर्ती परीक्षा से संबंधित विभिन्न व्यवस्थाओं को लेकर डीएम डॉ. आशीष चौहान की अध्यक्षता में एक आवश्यक बैठक का आयोजन किया गया।

डीएम द्वारा सेना में भर्ती रैली से संबंधित सभी आवश्यक व्यवस्थाओं को लेकर सम्बंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। डीएम ने भर्ती रैली स्थल पर जल संस्थान को पेयजल व्यवस्था, यूपीसीएल को विद्युत, पुलिस को कानून एवं शांति व्यवस्था, पीडब्ल्यूडी को बेरिकेटिंग, नगर पालिका को शौचालय, जिला सूचना विभाग अधिकारी व आर्मी के अधिकारियों को दूरसंचार आदि व्यवस्थाओं को समय पर पूर्ण किए जाने तथा दुरुस्त रखें जाने के निर्देश दिये।

बता दें कि आगामी 5 सितंबर से 12 सितंबर तक पिथौरागढ़ स्थित जनरल बीसी जोशी एपीएस स्कूल में जनपद पिथौरागढ़ एवं चंपावत के आवेदकों की अग्निवीर सेना भर्ती रैली का आयोजन किया जाएगा।

आगामी 5 सितंबर को जनपद पिथौरागढ़ एवं चंपावत की सभी तहसीलों के 733 पंजीकृत आवेदकों की अग्निवीर टेक्नीशियन, अग्निवीर क्लर्क व अग्निवीर स्टोर कीपर तथा तहसील डीडीहाट के 917 व तेजम के 75 पंजीकृत आवेदकों की अग्निवीर जनरल ड्यूटी पदों की भर्ती प्रक्रिया होगी। इसी प्रकार 6 सितंबर को तहसील पिथौरागढ़ के 2683 पंजीकृत आवेदकों की अग्निवीर जनरल ड्यूटी के पदों, 7 सितंबर को तहसील मुनस्यारी के 824, धारचूला के 1100 व कनालीछीना के 358 पंजीकृत आवेदकों की अग्निवीर जनरल ड्यूटी के पदों, 8 सितंबर को तहसील बेरीनाग के 722, गंगोलीहाट के 1073 व गणाई गंगोली के 430 पंजीकृत आवेदकों की अग्निवीर जनरल ड्यूटी के पदों, 9 सितम्बर को तहसील देवलथल के 308, थल के 327, बंगापानी के 452 व लोहाघाट के 1249 पंजीकृत आवेदकों की अग्निवीर जनरल ड्यूटी के पदों, 10 सितंबर को तहसील चंपावत के 1215 व पाटी के 930 पंजीकृत आवेदकों की अग्निवीर जनरल ड्यूटी के पदों एवं 11 सितंबर को तहसील पूर्णागिरि के 815 व बाराकोट के 611 पंजीकृत आवेदकों की जनरल ड्यूटी के पदों पर भर्ती प्रक्रिया आयोजित की जाएगी।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें