Wednesday, February 8, 2023
No menu items!
Google search engine
Homeअपराधगंगोलीहाट /पिथौरागढ़ ::- पुलिस ने कार में 50 पेटी अवैध अंग्रेजी चण्डीगढ़...

गंगोलीहाट /पिथौरागढ़ ::- पुलिस ने कार में 50 पेटी अवैध अंग्रेजी चण्डीगढ़ मार्का की शराब परिवहन करने पर 02 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

गंगोलीहाट /पिथौरागढ़ ::- चौकी पनार थाना गंगोलीहाट पुलिस ने कार में 50 पेटी अवैध अंग्रेजी चण्डीगढ़ मार्का की शराब परिवहन करने पर 02 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार, कार को भी किया सीज।

गंगोलीहाट/पिथौरागढ़ ::- पुलिस अधीक्षक पिथौरागढ़ लोकेश्वर सिंह के आदेशानुसार पुलिस उपाधीक्षक धारचूला/ पिथौरागढ़ विनोद कुमार थापा के निर्देशन में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों के विरूद्ध चलाये गये सघन चैकिंग अभियान के तहत शुक्रवार को चौकी प्रभारी पनार प्रकाश पाण्डे के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा चौकी पनार बैरियर पर चैकिंग के दौरान पनार पुल से गंगोलीहाट की तरफ आती हुई कार संख्या डीएल 4Cबीए 3134 को रोककर चैक किया तो उसमें 598 बोतल (50 पेटी) 999 Power Star Fine Whisky अवैध अंग्रेजी शराब के साथ दो अभियुक्तगण रवि पुत्र रणवीर बोहर निवासी ग्राम बोहर थाना अर्बन,जिला रोहतक हरियाणा, नवीन पुत्र राजवीर सिंह को गिरफ्तार किया गया ।

दोनों आरोपी शराब को रोहतक हरियाणा से सस्ते दामों में खरीदकर जनपद पिथौरागढ़ में ऊंचे दामों में बेचने के लिए लाये थे। दोनों आरोपीयों के विरूद्ध थाना गंगोलीहाट में धारा 60/72 आबकारी अधिनियम के अन्तर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया। शराब परिवहन में प्रयुक्त वाहन को भी सीज किया गया। अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

अवैध शराब तस्करों के विरूद्ध पिथौरागढ़ पुलिस का अभियान आगे भी जारी रहेगा।

पुलिस टीम
1-उ.नि प्रकाश पाण्डे (चौकी प्रभारी पनार)
2-का. देशदीपक-थाना गंगोलीहाट
3-का. राम प्रसाद-थाना गंगोलीहाट
4-का. नरेन्द्र राणा-थाना गंगोलीहाट
5-का0.संजू राम-चौकी घाट

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें