Tuesday, February 7, 2023
No menu items!
Google search engine
Homeअपराधहल्द्वानी : 25 पेटी देशी अवैध शराब को परिवहन करते हुए 02...

हल्द्वानी : 25 पेटी देशी अवैध शराब को परिवहन करते हुए 02 व्यक्तियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हल्द्वानी ::- जहाँ एक ओर पूरा देश स्वतन्त्रता दिवस मना रहा, और शराब की दुकाने बंद की गई है। वहीं नशे का करोबार बढ़ता ही जा रहा है। इस दौरान पंकज भट्ट वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल द्वारा आज़ादी का अमृत महोत्सव स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर अराजक तत्वों/संदिग्ध व्यक्तियों/अवैध मादक पदार्थ तस्करी आदि की रोकथाम के लिए एवं सुरक्षा के दृष्टिगत सघन चेकिंग किये जाने के लिए निर्देशित किया गया।

इस दौरान आदेशानुसार हरबंश सिंह एसपी सिटी हल्द्वानी एवं भूपेंद्र सिंह धौनीसोओ सिटी हल्द्वानी के पर्यवेक्षण में प्रमोद पाठक थानाध्यक्ष काठगोदाम के नेतृत्व में मल्ला काठगोदाम द्वारा चौकी क्षेत्रान्तर्गत विभिन्न स्थानों पर सघन चैकिंग करते हुए मुखबिर की सूचना पर गुलाबघाटी काठगोदाम में कार संख्या यूके -04बी -3228 में 02 व्यक्तियों नरेंद्र पुत्र राजेन्द्र सिंह,जीवन को 25 गुलाब मार्का देशी शराब की पेटियों में (कुल-60 बोतल व 960 पव्वे) अवैध गुलाब मार्का देशी शराब के साथ गिरफ्तार कर थाना काठगोदाम में 60/72 आवकारी अधिनियम के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत कराया गया।

पुलिस द्वारा पूछताछ में गिरफ्तार व्यक्तियों द्वारा बताया गया कि स्वंतन्त्रता दिवस के दौरान शराब की दुकाने बन्द होने पर उच्च दाम में बेचने का इरादा था।


गिरफ्तारी टीम
1-उ.नि फ़िरोज़ आलम( प्रभारी चौकी मल्ला काठगोदाम)
2-कानि.संजय साहनी
3-कानि.प्रमोद कुमार
4-कानि.चिन्टू कुमार
5-कानि. रामानन्द सागर

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें