Monday, January 30, 2023
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडहल्द्वानी: पुलिस ने शातिर चोर को गिरफ्तार कर भेजा जेल

हल्द्वानी: पुलिस ने शातिर चोर को गिरफ्तार कर भेजा जेल

हल्द्वानी ::- 19 अप्रैल को कुसुम पत्नी सुनील कुमार साहू निवासी धान मिल कॉलोनी हल्द्वानी के द्वारा कोतवाली में तहरीर दी गई कि अज्ञात चोरों के द्वारा उनके घर का ताला तोड़कर अलमारी का लॉकर तोड़कर 28500/-रू नगदी एवं 1 जोड़ी सोने का झुमका दो सोने की अंगूठी एक लॉकेट पैन्डिल,01 नोज रिंग, एक चांदी का कमरबंद 4 बिछवे चांदी के तथा आधार कार्ड चोरी कर ले गए। महिला द्वारा कोतवाली में तहरीर दी गई। तहरीर के आधार पर कोतवाली में तत्काल मुकदमा दर्ज किया गया।

पंकज भट्ट वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल द्वारा चोरी की घटना का खुलासा एवं आरोपियों की गिरफ्तारी करने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। हरबन्स सिंह एसपी सिटी हल्द्वानी एवं भूपेंद्र सिंह धोनी क्षेत्राधिकारी के कुशल पर्यवेक्षण में हरेंद्र चौधरी प्रभारी निरीक्षक के द्वारा चोरी की घटना का खुलासा एवं चोरी की घटना के लिए तत्काल टीम का गठन किया गया।


पुलिस टीम नें क्षेत्र में लगे समस्त सीसीटीवी कैमरों का भलीभांति से अवलोकन कर टीम द्वारा सुराग रसी कर उक्त घटना में संलिप्त युवक मनोज कुमार पुत्र सूरज कश्यप निवासी टनकपुर 22 वर्ष को चोरी का संपूर्ण कीमत सामान बरामद कर गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तारी टीम
हरेंद्र चौधरी प्रभारी निरीक्षक कोतवाली हल्द्वानी उपनिरीक्षक नितिन बहुगुणा
कानि. अनिल टम्टा
कानि.हेमंत चन्याल

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें