Friday, January 27, 2023
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडकुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने ली अमृत महायोजना प्लानिंग को लेकर समीक्षा...

कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने ली अमृत महायोजना प्लानिंग को लेकर समीक्षा बैठक, दिए जिला विकास प्राधिकरण के सचिव को निर्देश

नैनीताल :: –  आयुक्त कुमाऊँ दीपक रावत की अध्यक्षता में आयुक्त कक्ष में गुरूवार को नैनीताल भीमताल, मुक्तेश्वर, रामगढ़, सूखाताल में भारत सरकार की अमृत उपयोजनान्तर्गत पुनरक्षित महायोजना प्लानिंग के अन्तर्गत किये जा रहे कार्यों की वर्तमान स्थिति एवं प्रगति की समीक्षा बैठक सचिव जिला विकास प्राधिकरण नैनीताल,पंकज उपाध्याय, सयुक्त नियोजन टाउन प्लानिंग हल्द्वानी, हरिशंकर सिंह बिष्ट, एवं कार्यदायीं संस्थाओं के टीम लीडर मंजू सहसभोजनी के साथ आयोजित की गई।

समीक्षा में कार्यदायी संस्था द्वारा प्रेजन्टेशन के माध्यम से अमृत महायोजना प्लानिंग के कार्याें की विस्तृत रूप से आयुक्त को जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अमृत महायोजना मास्टर प्लानिंग के तहत नैनीताल भीमताल में बेस मैप, डेटा कलेक्ट एवं विजन आदि के कार्य पूर्ण कर लिये गये हैं जिस पर आयुक्त ने संतोष व्यक्त करते हुये कार्यो को निर्धारित समय के अन्तर्गत पूर्ण करने के निर्देश टीम लीडर को दिये। समीक्षा के दौरान हल्द्वानी में अमृत महायोजना प्लानिंग के कार्यदायी संस्था रूद्रा अभिषेक इंटर प्रा. लि. के द्वारा कार्यो में धीमी गति के साथ कार्य स्थल पर लगातार टीम लीडर का अनुपस्थित रहने पर आयुक्त ने नाराजगी व्यक्त करते हुए सम्बन्धित संस्था को एक सप्ताह के भीतर प्रेजन्टेशन के साथ टीम लीडर को स्वयं उपस्थित होने के निर्देश दिये।

रावत ने जिला विकास प्राधिकरण के सचिव को निर्देश दिये हैं कि इस संबंध में तत्काल संबंधित अधिकारियों एवं आम जनता के साथ बैठक निर्धारित करें।  

इस अवसर पर टाउस प्लानिंग के संयुक्त नियोजक हरिशंकर सिंह बिष्ट, टाउस प्लानिंग के अवर अभियन्ता ओमकार दत्त, कार्यदायी संस्था के मंजू सहसभोजनी, देवांग पाण्ड्या, रूद्रा अभिषेक प्राइवेट लिमिटेड के प्रोजेक्टर डॉ.सुधाकर शर्मा, कुलदीप सिंह, दीपू विश्वास, सुशील सुन्दरियाल आदि उपस्थित थें।  
   

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें