Wednesday, February 8, 2023
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडनिपुण भारत बुनयादी साक्षरता एवं संख्या ज्ञान कार्यक्रम के प्रचार प्रसार के...

निपुण भारत बुनयादी साक्षरता एवं संख्या ज्ञान कार्यक्रम के प्रचार प्रसार के लिए एनएसएस के सहयोग की आवश्यकता, ऐसे करें प्रतिभाग

अल्मोड़ा ::- एसएसजे परिसर अल्मोड़ा की अधिष्ठाता छात्र कल्याण प्रो.इला साह ने एक सूचना जारी करते हुए कहा की रूम टू रीड एनजीओ द्वारा चलाए जा रहे। निपुण भारत बुनयादी साक्षरता एवं संख्या ज्ञान कार्यक्रम के प्रचार प्रसार के लिए एनएसएस महिला मंगल दल एवं युवक मंगल दल आदि के सहयोग की आवश्यकता है। उन्होंने कहा की कार्यक्रम में प्रतिभाग करने वाले अभ्यर्थीयों को रूम टू रेड एनजीओ की ओर से सम्मान राशि दी जाएगी।

कार्यक्रम में सहयोग के लिए अल्मोड़ा, नैनीताल, बागेश्वर, उधम सिंह नगर और चंपावत जिलों में विभिन्न ब्लॉक में अभ्यर्थियों की आवश्यकता है। जिनमें अल्मोड़ा जिले के चौकुटिया, स्याल्दे, भैसियाछाना, धौलादेवी और ताकुला ब्लॉक बागेश्वर जिले के कपकोट और बागेश्वर ब्लॉक नैनीताल जिले के बेतालघाट, धारी, रामगढ़, भीमताल, हल्द्वानी और ओखलकांडा ब्लॉक पिथोरागढ़ जिले के धारचूला, डीडीहाट, गंगोलीहाट, कनालीछीना, मुनाकोट, मुनस्यारी और बीन ब्लॉक चंपावत जिले के चंपावत, लोहाघाट, बाराकोट और पाटी ब्लॉक में अभियार्थियों की आवश्यकता है।

इच्छुक अभ्यर्थी निम्न नम्बर और मेल आईडी पर सम्पर्क कर सकते हैं।

मो. न. – 8887925280
स्मृति गुप्ता
Email :- Smriti.gupta@roomtoread.org।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें