Monday, January 30, 2023
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडबागेश्वर : जनपद में नए कप्तान ने किया पदभार ग्रहण

बागेश्वर : जनपद में नए कप्तान ने किया पदभार ग्रहण

बागेश्वर ::- जनपद बागेश्वर के नवागत पुलिस अधीक्षक हिमांशु कुमार वर्मा (IPS) ने किया पदभार ग्रहण। साथ ही पुलिस अधिकारियों के साथ गोष्ठी कर दिए दिशा निर्देश-

शनिवार को जनपद मे नवागत पुलिस अधीक्षक बागेश्वर हिमांशु कुमार वर्मा (IPS) पुलिस अधीक्षक बागेश्वर को पुलिस कार्यालय में गार्द द्वारा सलामी दी गयी। तत्पश्चात कार्यभार ग्रहण कर पुलिस अधीक्षक द्वारा पुलिस उपाधीक्षक , पुलिस उपाधीक्षक कपकोट, पुलिस उपाधीक्षक ऑपरेशन व समस्त थाना प्रभारी/ शाखा प्रभारी पुलिस कार्यालय के साथ गोष्ठी की गयी।

– सर्वप्रथम जनपद की भौगोलिक स्थिति एवं जनपद के पुलिस क्षेत्र थाना/चौकियों और राजस्व क्षेत्र के सम्बन्ध में चर्चा की गयी।

– समस्त थाना प्रभारियों को जनपद में घटित होने वाले अपराध विशेष रूप से महिलाओं व बच्चों के साथ होने वाले अपराधों के प्रति संवेदनशीलता एवं गम्भीरता से निस्तारण करने के लिए निर्देशित किया गया।

– समस्त थाना प्रभारियों/प्रभारी एसओजी को वर्तमान में समाज में बढ़ते नशे के प्रचलन को रोकने के दृष्टिगत एनडीपीएस एक्ट एवं आबकारी अधिनियम के तहत नशा तस्करों पर अधिक से अधिक प्रभावी व वैधानिक कार्यवाही करने के लिए निर्देशित किया गया।

– साइबर की शिकायतों को गम्भीरतापूर्वक लेने व त्वरित निस्तारण करने हेतु निर्देशित किया गया।

– अपराधों की रोकथाम/ निवारण/पीड़ित को सहायता/शिकायतकर्ता की शिकायत पर कार्यवाही के बारे में सभी थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया।

– सर्वसम्बन्धित अधिकारियों को अपने अधीनस्थों को साथ लेकर टीम भावना से कार्य करने के लिए निर्देशित किया गया।




सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें