Tuesday, February 7, 2023
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडबागेश्वर : पुलिस स्मृति दिवस के अवसर पर शहीद पुलिस जवानों को...

बागेश्वर : पुलिस स्मृति दिवस के अवसर पर शहीद पुलिस जवानों को श्रद्धा सुमन अर्पित कर श्रद्धांजलि दी गई

बागेश्वर ::- पुलिस लाईन बागेश्वर में अंकित कंडारी, क्षेत्राधिकार ऑपरेशन एवं समस्त पुलिस अधिकारियों, कर्मचारियों द्वारा शुक्रवार को पुलिस स्मृति दिवस के अवसर पर कर्तव्य के दौरान शहीद हुए पुलिस के जवानों को याद करते हुए श्रद्धा सुमन अर्पित कर श्रद्धांजलि दी गयी।

पुलिस स्मृति दिवस उन पुलिस अधिकारी एवं कर्मचारियों की याद में मनाया जाता है, जिन्होंने अपने कर्तव्य के पथ पर अपना फर्ज निभाते हुए देश की सुरक्षा, संविधान द्वारा निर्मित कानून की रक्षार्थ के लिए अपने प्राणों की आहुति दे दी। इस अवसर पर शहीद पुलिस जवानों की आत्मा की शांति के लिये मौन रखकर श्रद्धा सुमन अर्पित किये गये तथा बताया गया कि 01 सितम्बर 2021 से 31अगस्त 2022 तक पूरे देश में 261 पुलिस एवं अर्द्ध सैनिक बलों के अधिकारी,कर्मचारी मातृभूमि की रक्षा करते हुए वीरगति को प्राप्त हुए हैं। जिसमें से उत्तराखण्ड पुलिस के 06 अधिकारी,कर्मचारी भी अपने कर्तव्य का पालन करते हुए वीरगति को प्राप्त हो गये थे।


इस अवसर पर जनपद बागेश्वर के सभी थाना,चौकी,अग्निशमन केन्द्रों में भी कार्यालय प्रभारियों के नेतृत्व में शहिद पुलिस कर्मियों को श्रद्धान्जली अर्पित की गयी।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें