Wednesday, February 8, 2023
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडअल्मोड़ा : एसएसपी द्वारा राष्ट्रीय एकता दिवस पर प्रतियोगिता का आयोजन

अल्मोड़ा : एसएसपी द्वारा राष्ट्रीय एकता दिवस पर प्रतियोगिता का आयोजन

अल्मोड़ा :::- प्रदीप कुमार राय एसएसपी अल्मोड़ा द्वारा भारत के लौह पुरुष के नाम से विख्यात सरदार बल्लभ भाई पटेल की जंयती राष्ट्रीय एकता दिवस के पूर्व दिवस पर “RUN FOR UNITY” / “RUN AGAINST DRUGS” प्रतियोगिता का आयोजन कराया गया।

एसएसपी द्वारा प्रतिभागियों में जोश का संचार करने के लिए भारत माता की जय, वन्दे मातरम का जयकारा लगाते हुए रघुनाथ सिटी माँल से हरी झंडी दिखाकर समय प्रातः 07:00 बजे से दौड़ प्रारम्भ करायी गयी, स्वयं भी दौड़ में प्रतिभाग कर उत्साहवर्धन करते हुए प्रतिभागियों के साथ दौड़ पूरी की, सभी के लिए फिटनेस प्रेरक बने। दौड़ का समापन पुलिस लाइन अल्मोड़ा के परेड ग्राउंड में हु़आ।

एसएसपी अल्मोड़ा ने सरदार बल्लभ भाई पटेल की जीवनी पर प्रकाश डालते हुए देश की आजादी के लिए उनके कड़े संघर्ष और देश को एकता के सूत्र में बांधने के लिए उनके योगदान को याद किया, उपस्थित युवाओं और पुलिस जवानों को उनके जीवन से प्रेरणा लेने के लिए कहा।

कार्यक्रम समापन पर दौड़ में प्रतिभाग कर रहे सभी प्रतिभागियों को एसएसपी ने बधाई दी और विजेताओं को ट्रॉफी प्रदान कर प्रेणादायी शब्दों से उनका उत्साहवर्धन किया।

कार्यक्रम के दौरान मंच संचालन श्री दामोदर कापड़ी, पुलिस लाईन अल्मोड़ा द्वारा किया गया।

“RUN FOR UNITY” / “RUN AGAINST DRUGS” प्रतियोगिता के विजेता-

महिला वर्ग-

1-भावना अधिकारी प्रथम स्थान

2-नताशा, द्वितीय स्थान

3-हर्षिता – तृतीय स्थान



पुरुष वर्ग-

1-विरेन्द्र सिंह, प्रथम स्थान

2-रवि – द्वितीय स्थान

3-नमन डालाकोटी – तृतीय स्थान

पुलिस वर्ग-

1-कानि. बालम सिंह- प्रथम स्थान

2-उ.नि दूरसंचार सुनील नौटियाल- द्वितीय स्थान

3-कानि. रंजीत बिष्ट- तृतीय स्थान

4-निरीक्षक अशोक धनकड़- चतुर्थ स्थान

RUN FOR UNITY प्रतियोगिता में गिरीश चन्द्र मल्होत्रा पूर्व बाँडी बिल्डिंग इण्टरनेशनल जज, जेसी दुर्गापाल, पूर्व डायरेक्टर हेल्थ, विमल प्रसाद, सीओ अल्मोड़ा, निरीक्षक अशोक धनकड़, वाचक एसएसपी अल्मोड़ा, निरीक्षक दूरसंचार उमाशंकर पाण्डे, एसएसआई कोतवाली अल्मोड़ा सतीश चन्द्र कापड़ी, प्रभारी चौकी एनटीडी बिशन लाल, लाईन सुबेदार अय्यूब अली सहित पुलिस के अधिकारी/कर्मचारीगणों व नगर के युवाओं ने प्रतिभाग किया।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें