Tuesday, November 29, 2022
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडपिथौरागढ़ : शरदोत्सव व विकास प्रदर्शनी को लेकर लोगों ने जताई नाराजगी

पिथौरागढ़ : शरदोत्सव व विकास प्रदर्शनी को लेकर लोगों ने जताई नाराजगी

पिथौरागढ़ ::- जिले के ऐतिहासिक देव सिंह मैदान में आयोजित शरदोत्सव व विकास प्रदर्शनी को लेकर कई लोगों ने नाराजगी जताई है। इस दौरान मेला देखने आने वाले लोगों का कहना है, कि शरदोउत्सव का आयोजन इससे भी बेहतर किया जा सकता था मगर ऐसा हुआ नही इस बार के शरदोउत्सव में बहुत कुछ खामियां उन्हें नजर आई हैं,उन्होंने कहा कि मेले के दौरान धूल उड़ने से बहुत ज्यादा परेशानी का सामना मेला घूमने वालों को करना पड़ रहा है।

साथ ही स्थानीय कलाकारों को जितना ज्यादा समय मंच पर देना चाहिए,उतना उन्हें नही मिल रहा जिससे स्थानीय कलाकार अपना हुनर ठीक से नही दिखा पा रहे हैं।

वही बाहर से व्यापारियों को उक्त उत्सव में ज्यादा बुलाया गया है जिससे स्थानी व्यापारियों को खासा नुकसान उठाना पड़ रहा है, साथ ही बाहरी व्यापारियों के लिए स्टॉल उपलब्ध कराए गए परन्तु स्थानीय लोकल के व्यापारियों के लिए स्टॉल की सुविधा नहीं की गई है।

इतना ही नहीं बाहर से आ रहे कलाकारों ने भी मेले की कार्यप्रणाली को लेकर सवाल उठाए हैं उन्होंने कहा कार्यक्रम के दौरान मंच से उनको पूरा समय नहीं मिल पाया है,

आपको बता दें कि देव सिंह मैदान में 12 नवंबर को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शरदोउत्सव और विकास प्रदर्शनी का शुभारंभ किया था,जो 18 नवंबर तक चलना था जिसका आयोजन अब नगर पालिका के द्वारा 2 दिन के लिए और बढ़ा दिया गया है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें