Tuesday, February 7, 2023
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडपिथौरागढ़ :अभ्यार्थियों नें डीएम कार्यालय तक निकाली रैली, मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजते...

पिथौरागढ़ :अभ्यार्थियों नें डीएम कार्यालय तक निकाली रैली, मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजते हुए भर्ती प्रक्रिया को तत्काल रद्द कर दोबारा परीक्षा कराने की मांग

पिथौरागढ़ ::- पिथौरागढ़ जिला मुख्यालय में आज सैकड़ों विरोजगार छात्र/ छात्राओं ने रामलीला मैदान से कलेक्ट्रेट परिसर तक रैली निकाल कर राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान उनका कहना है कि अधिनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा 894 पदों के लिए हुई भर्ती प्रक्रिया पर धांधली का आरोप लगाते हुए अभ्यर्थियों ने पिथौरागढ़ जिलाधिकारी कार्यालय तक रैली कर जोरदार प्रदर्शन किया और मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजते हुए भर्ती प्रक्रिया को तत्काल रद्द कर दोबारा परीक्षा कराने की मांग की।


प्रदर्शनकारी छात्रों का कहना है कि भर्ती प्रक्रिया में नॉर्मलाईजेशन को बंद कर बीपीडीओ और विडीयो के पदों पर हुई भर्ती प्रक्रिया हुई अनियमितता की उच्च स्तरीय जांच की जाए। साथ ही प्रदर्शनकारी छात्रों ने आयोग द्वारा बार-बार परीक्षाओं में गलत प्रश्न देने के मामले की जांच कर संबंधित की जिम्मेदारी तय करने की मांग की है।



प्रदर्शनकारी अभ्यर्थियों का कहना है कि आयुक्त द्वारा परीक्षाओं में धांधली कर बेरोजगार छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है जिसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें