Saturday, January 28, 2023
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडपिथौरागढ़ : प्रभारी मंत्री चंदन राम दास ने ली अधिकारियों की बैठक

पिथौरागढ़ : प्रभारी मंत्री चंदन राम दास ने ली अधिकारियों की बैठक

पिथौरागढ़ ::- जनपद के प्रभारी मंत्री चंदन राम दास अपने तीन दिवसीय जनपद पिथौरागढ़ के भ्रमण पर हैं। इस दौरान उन्होंने आज विकास भवन सभागार में जिला योजना, राज्य योजना एवं केन्द्र सहायतित योजनाओं की समीक्षा संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ की गयी तथा अधिकारियों को आवश्यक दिशा- निर्देश दिए गए।

प्रभारी मंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि जिला योजना के अंतर्गत जिन विभागों को प्रथम एवं द्वितीय किस्त जारी हो चुकी है वे विभाग विकास कार्यों को लेकर तुरन्त ही निविदा प्रक्रिया प्रारम्भ कर दें।

साथ ही उन्होंने कहा कि जनपद में करोड़ों रुपए के विकास कार्य हो रहे हैं, किंतु बेहद जरूरी है कि जो भी विकास कार्य गतिमान है वे समय पर गुणवत्ता के साथ पूर्ण किये जायें ताकि लोगों को उन विकास योजनाओं का शीघ्र लाभ मिल सके।

सड़क निर्माण से जुडे़ लोनिवि, पीएमजीएसवाई आदि विभागों की समीक्षा के दौरान प्रभारी मंत्री ने कहा कि जनपद में सड़कों की स्थिति अच्छी नहीं है। जगह- जगह पर गड्ढे ही गड्ढे देखने को मिल रहे हैं। दुर्घटनाओं को रोकने के लिए बहुत ही आवश्यक है कि जनपद में स्थित सड़कें ठीक हालत में रहें। लिहाजा सभी संबंधित विभाग सड़कों को 15 दिन के भीतर गड्ढा मुक्त करना सुनिश्चित करें तथा जो सड़क निर्माण कार्य चल रहे हैं वे गुणवत्ता के साथ समय पर पूर्ण किए जाएं।

इस दौरान बैठक में जिलाधिकारी डॉ.आशीष चौहान द्वारा प्रभारी मंत्री को जनपद में चल रहे विकास कार्यों की जानकारी दी गई तथा प्रभारी मंत्री को आश्वस्त किया गया कि जनपद में चल रहे विकास कार्यों में प्रगति लाई जाएगी।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें