Saturday, January 28, 2023
No menu items!
Google search engine
Homeअपराधपिथौरागढ़ : नशे के शौदागरों के विरुद्ध पुलिस की एक और कार्यवाही,692...

पिथौरागढ़ : नशे के शौदागरों के विरुद्ध पुलिस की एक और कार्यवाही,692 ग्राम चरस के साथ 01 व्यक्ति को किया गिरफ्तार

पिथौरागढ़ ::- एसओजी एवं कोतवाली पिथौरागढ़ पुलिस ने संयुक्त रुप से कार्यवाही करते हुए 692 ग्राम चरस के साथ 01 अभियुक्त को किया गिरफ्तार, चरस तस्करी में प्रयुक्त मोटर साइकिल को किया सीज।

पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह के निर्देशन में जनपद पुलिस द्वारा चरस, स्मैक व अन्य नशीले पदार्थों की तस्करी/बिक्री करने वालों पर लगातार सतर्क दृष्टि रखते हुए कड़ी वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

एसओजी एवं कोतवाली पिथौरागढ़ पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा धारी-धमौड़ से आगे लोहाघाट रोड पर चैकिंग के दौरान पिथौरागढ़ की तरफ से तेज रफ्तार में आ रही बिना नम्बर प्लेट की मोटर साइकिल को रोककर वाहन चालक से नाम पूछने पर उसने अपना नाम हिमांशु सिंह धामी पुत्र किशन सिंह धामी, धुर्चू पो. बिनकोट पिथौरागढ़ हाल निवासी निराड़ा थाना कोतवाली पिथौरागढ़ जिला पिथौरागढ़ बताया। पुलिस टीम द्वारा वाहन की तलाशी ली गई तो मो. सा.के हैण्डल में लटकाये थैले के अन्दर से चरस बरामद हुई। बरामद चरस को तराजू में तोलने पर इसका वजन 692 ग्राम निकला।

अभियुक्त पिथौरागढ़ में जोमाटो कम्पनी में डिलीवरी ब्यॉय का काम करता है, यह चरस बिनकोट क्षेत्र में कई लोगों से थोड़ा-थोड़ा करके खरीद कर इकट्ठा किया था, शनिवार को वह इसे लोहाघाट क्षेत्र में बेचने के लिए जा रहा था। पुलिस टीम द्वारा उक्त व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके विरूद्ध कोतवाली पिथौरागढ़ में धारा- 8/20/60 एनडीपीएस एक्ट के अन्तर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें