Wednesday, February 8, 2023
No menu items!
Google search engine
Homeअपराधहल्द्वानी : अवैध कच्ची शराब बना रहें युवक को पुलिस ने किया...

हल्द्वानी : अवैध कच्ची शराब बना रहें युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हंसपुरखता/हल्द्वानी ::- बीते दिनों में हरिद्वार जिले के पथरी क्षेत्र में ग्राम शिवगढ़ में जहरीली शराब पीने से कई लोगों की जान चली गई। एसएसपी पंकज भट्ट द्वारा नैनीताल जिले में इस प्रकार की घटनाओं की रोकथाम करने तथा जिले को नशा मुक्त बनाने के लिए सभी थाना प्रभारियों को जनपद में चल रहे नशा उन्मूलन अभियान में तेजी लाने तथा अपराधियों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए हैं।

इस दौरान हरबंस सिंह एसपी सिटी हल्द्वानी तथा अभिनय चौधरी सीओ लालकुआं के पर्यवेक्षण में हरेंद्र सिंह नेगी, थानाध्यक्ष चोरगलिया ने पुलिस टीम के साथ रविवार को थाना चोरगलिया क्षेत्र के हँसपुर खत्ता जंगलो में कांबिंग अभियान चलाया। अभियान के दौरान एक व्यक्ति टेड़ा नाला जंगल क्षेत्र में भट्टी का संचालन कर अवैध कच्ची शराब खाम का निर्माण कर रहा है। सूचना के आधार पर चोरगलिया पुलिस ने टेढ़ा नाला जंगल क्षेत्र में दबिश देकर चलती हुई एक भट्टी को नष्ट किया तथा भट्टी उपकरणों को कब्जे में लिया। पुलिस ने मौके से 30 लीटर निर्मित अवैध कच्ची शराब खाम जब्त करते हुए लगभग 1500 लीटर तैयार लाहन भी नष्ट किया। पुलिस टीम द्वारा भट्टी संचालित कर रहे व्यक्ति रंजीत सिंह उधम सिंह नगर उम्र 22 वर्ष को मौके से गिरफ्तार किया गया।


आरोपी चोरगलिया क्षेत्र के लोगों को कच्ची शराब बेचने की योजना बना रहा था। पुलिस ने बरामद माल व गिरफ्तार अभियुक्त के आधार पर थाना चोरगलिया में धारा 60(1)डी ,ई आबकारी अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज किया।

कांबिंग/गिरफ्तारी टीम थाना चोरगलिया
1. हरेंद्र सिंह नेगी, थानाध्यक्ष चोरगलिया।
2. कानि. बसंत भट्ट।
3.कानि. नरेंद्र राणा।
4.कानि.वीरेंद्र सिंह।
5.कानि. रूप बसंत राणा।
6.कानि. दीपक कुमार।


सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें