Wednesday, February 8, 2023
No menu items!
Google search engine
Homeअपराधबनभूलपुरा क्षेत्र में मोटरसाइकिल चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाला शातिर...

बनभूलपुरा क्षेत्र में मोटरसाइकिल चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाला शातिर चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कब्जे से चोरी की दो बाइक बरामद

हल्द्वानी ::- बीते दिन 09 जून को वनभूलपुरा निवासी कमल कुमार जोशी ने थाना बनभूलपुरा में तहरीर दी गई 8 जून देर रात्रि में उसके घर के बाहर उसकी खडी मोटर साईकिल संख्या-यूके 04 पी 5514 (डिस्कवर) को अज्ञात चोरो द्वारा चोरी कर ली गई। जिसको लेकर बनभूलपुरापुलिस द्वारा अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था ।

इस दौरान अपराध/घटनाओ के अनावरण के लिए पंकज भट्ट वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल के निर्देशन मे जनपद मे वाहन चोरी की घटनाओं अनावरण व अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए अपने–अपने थाना क्षेत्रों में अभियान चलाकर अपराधों की रोकथाम कर कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने के लिए निर्देशित किया है। जिसके अनुपालन मे एसपी सिटी हल्द्वानी एवं क्षेत्राधिकारी हल्द्वानी के पर्यवेक्षण में थानाध्यक्ष बनभूलपुरा नीरज भाकुनी के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा सुरागरसी/पतारसी व मुखबिर की सूचना पर आज शनिवार को थाना पुलिस द्वारा सघन वाहन चेकिंग के दौरान वाहन चोरी की घटना में सम्मिलित अभियुक्त कृष्णा गुप्ता 23 वर्ष को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है।

इस दौरान गिरफ्तार अभियुक्त कृष्णा गुप्ता से पुलिस द्वारा की गई कड़ी पूछताछ में बताया गया कि एक अन्य चोरी की मोटरसाईकल प्लेटिना 100सीसी गौला जंगल में छिपाया है। जिसको तत्काल पुलिस द्वारा बरामद किया गया।

इस दौरान आरोपी पर धारा 411 की बढोतरी कर अभियुक्त को आज माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर न्यायिक हिरासत भेजा जाएगा। वह पूर्व में भी कोतवाली हल्द्वानी से स्मैक तस्करी में जेल जा चुका है। जिसके आपराधिक इतिहास की भी खोजबीन की जा रही है।

थाना बनभूलपुरा की पुलिस टीम की पुलिस में
1-थानाध्यक्ष बनभूलपुरा नीरज भाकुनी
2- उ.नि मनोज यादव (विवेचक)
3- कानि. 497 सुनील कुमार
4-कानि.852 मुनेन्द्र कुमार ।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें