Monday, January 30, 2023
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडरानीखेत : उप सम्भागीय परिवहन कार्यालय का लोकार्पण

रानीखेत : उप सम्भागीय परिवहन कार्यालय का लोकार्पण

रानीखेत /अल्मोड़ा ::- उप सम्भागीय परिवहन कार्यालय रानीखेत का लोकार्पण शनिवार को मंत्री परिवहन, समाज कल्याण चन्दन राम दास द्वारा वर्चुवल माध्यम से किया गया। इस अवसर पर क्षेत्रीय विधायक रानीखेत डॉ.प्रमोद नैनवाल, सांसद अजय टम्टा, ब्लॉक प्रमुख हीरा रावत ने रिबन काटकर कार्यालय का विधिवत् उद्घाटन किया।

इस अवसर पर सांसद ने कहा कि इस कार्यालय के खुल जाने से रानीखेत के बहुत बड़े क्षेत्र को इसका लाभ मिल सकेगा। इसके लिए उन्होंने सभी क्षेत्रवासियों को शुभकामनायें दी। उन्होंने कहा कि द्वाराहाट, रानीखेत, भिकियासैंण, भतरोजखान, सल्ट विधानसभा आदि के सभी वाहनों के फिटनेस, पंजीकरण तथा अन्य कार्य अब उप सम्भागीय कार्यालय, रानीखेत में हो सकेंगे। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लिए यह बहुत बड़ी सौगात है।

इस अवसर पर विधायक प्रमोद नैनवाल ने कहा कि क्षेत्र के लिए यह बड़ी गौरव की बात है कि उप सम्भागीय कार्यालय के सभी कार्य अब यही पर हो सकेंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, सांसद व परिवहन मंत्री के अथक प्रयासो से यह कार्यालय आज पूर्णरूप से कार्य करने लगा है। उन्होंने कहा कि लम्बे समय से क्षेत्रीय जनता द्वारा यहॉ पर एआरटीओ कार्यालय खोलने की मांग की जा रही थी जिसे आज पूर्ण कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि एआरटीओ कार्यालय के कार्यों के लिए क्षेत्रवासियों को अपने कार्य हेतु अल्मोड़ा जाना पड़ता था जिससे लोगों को अनेक समस्याओं का सामना करना पड़ता था।

इस अवसर पर ब्लॉक प्रमुख हीरा रावत ने कहा कि रानीखेत में एआरटीओ कार्यालय खुल जाने से आम जनता को इसका अधिक से अधिक लाभ मिलेगा। इस अवसर पर उन्होंने विधायक, सांसद व परिवहन मंत्री का कार्यालय खुलने पर आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर संयुक्त मजिस्ट्रेट रानीखेत जयकिशन, पूर्व कैन्ट बोर्ड उपाध्यक्ष रानीखेत मोहन नेगी, सम्भागीय परिवहन अधिकारी शैलेश तिवारी तथा गुरदेव सिंह सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी प्रमोद चौधरी सहित क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि व अन्य लोग उपस्थित थे।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें