Tuesday, February 7, 2023
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडपिथौरागढ़ : सीमांत गांव गुंजी में आयोजित होने वाले शिवोत्सव कार्यक्रम की...

पिथौरागढ़ : सीमांत गांव गुंजी में आयोजित होने वाले शिवोत्सव कार्यक्रम की पूर्व तैयारियों को लेकर डीएम ने विभिन्न विभागाधिकारियों के साथ की बैठक

पिथौरागढ़ ::- जिलाधिकारी डॉ. आशीष चौहान द्वारा जनपद अंतर्गत सीमांत गांव गुंजी में आयोजित होने वाले शिवोत्सव कार्यक्रम की पूर्व तैयारियों को लेकर विभिन्न विभागाधिकारियों के साथ बैठक की गयी।

बैठक में जिलाधिकारी द्वारा पूर्व में आयोजित गुंजी कार्यक्रमों से सीख लेकर खामियों को दूर करते हुए आगामी माह में गुंजी में आयोजित होने वाले शिवोत्सव कार्यक्रम का धुमधाम से आयोजन करने के निर्देश दिये। जिलाधिकार ने शिवोत्सव के अवसर पर कुंजी में साइकलिंग, बाईकर्स, मैराथन दौड़, ट्रैकिंग/वर्ड वाचिंग, रिवर राफ्टिंग आदि कार्यक्रम करवाने के लिए कहा। साथ ही शिव महोत्सव कार्यक्रम के दौरान टेंट, टेंट कॉलोनी, वाटर सप्लाई, जनरेटर, मेडिकल फैसिलिटी आदि अन्य आवश्यक सुविधाओं का समुचित प्रबंध करने के लिए कहा। धारचूला के सीमांत गांव गुंजी में आयोजित शिवोत्सव कार्यक्रम के प्रबंधन हेतु मुख्य विकास अधिकारी, उप जिलाधिकारी अनुराग आर्य, जिला विकास अधिकारी आदि के नेतृत्व में एक कमेटी का गठन करने के निर्देश दिए।


इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, राज्यपाल और सांसद अजय टमटा को आमंत्रित किया जाएगा। इसके साथ ही शिवोत्सव कार्यक्रम की तिथि का निर्धारण मुख्यमंत्री द्वारा किया जाएगा।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें