Monday, January 30, 2023
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडसतपाल महाराज ने किया धारावाहिक क्राईम अलर्ट उत्तराखंड के दूसरे सीजन के...

सतपाल महाराज ने किया धारावाहिक क्राईम अलर्ट उत्तराखंड के दूसरे सीजन के पहले भाग ‘‘हत्यारे’’ का पोस्टर व ट्रेलर लांच

उत्तराखंड के पर्यटन एवं जलागम मंत्री सतपाल महाराज ने धारावाहिक क्राईम अलर्ट उत्तराखंड के दूसरे सीजन के पहले भाग ’’हत्यारे’’ का पोस्टर व ट्रेलर लांच किया। इस मौके पर महाराज ने धारावाहिक क्राईम अलर्ट उत्तराखंड की पूरी टीम को बधाई व शुभकामनायें दी। आपको बता दें कि शिव शान्ति फिल्म कम्बाईन्स के बैनर तले उत्तराखंड में अपराधों पर आधारित धारावाहिक बनाने वाला पहला ‘क्राईम अलर्ट उत्तराखंड’ चैनल है।

धारावाहिक ‘क्राईम अलर्ट उत्तराखंड’ प्रदेश में हुए विभिन्न अपराधों पर आधारित काल्पनिक व नाट्य रूपांतरण धारावाहिक है। यह पहला ऐसा धारावाहिक है जिसका निर्माण उत्तराखंड में हो रहा है। इस धारावाहिक के दूसरे सीजन का पहला भाग नशे पर आधारित है, जिसका शीर्षक ‘हत्यारे’ है।
इस मौके पर सतपाल महाराज ने बताया कि इस चैनल की एक अच्छी पहल है। जिसमें मनोरजंन के माध्यम से नशे और अपराधों के प्रति युवाओं, महिलाओं व जनता को जागरूक, सजग व सतर्क करने का प्रयास किया गया है। साथ ही इस धारावाहिक के माध्यम से प्रदेश के प्रतिभाशाली लोगों को एक मंच भी मिलेगा, जिसमें अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर भी प्राप्त होगा।
क्राईम अलर्ट उत्तराखंड’ के पोस्टर और ट्रेलर लांच के मौके पर फिल्म निर्माता-निर्देशक हेमंत कुमार, निर्देशक रजनीश थापा, कैमरामैन सिड सिलेरिया और अभिनेत्री सोनी अनीश एनी आदि कलाकार मौजूद रहे।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें