Monday, January 30, 2023
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडएसएसपी ने जिले के डिफेंस कोचिंग संस्थानों के प्रतिनिधियों के साथ की...

एसएसपी ने जिले के डिफेंस कोचिंग संस्थानों के प्रतिनिधियों के साथ की बैठक, गलत दिशा में भटकते युवाओं को अच्छे कार्यों के लिए प्रेरित करने के लिए की अपील

नैनीताल ::- वर्तमान में भारतीय सेना में अग्निपथ योजना के विरोध में युवाओं द्वारा प्रदर्शन कर, कतिपय स्थानों पर युवकों द्वारा उग्र होकर शान्ति/कानून व्यवस्था को प्रभावित किया जा रहा है। जिसके दृष्टिगत पंकज भट्ट वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल द्वारा आज शनिवार को पुलिस बहुउद्देशीय भवन हल्द्वानी में जिले में संचालित डिफेंस सर्विसेज कोचिंग/प्रशिक्षण संस्थानों के संस्थापको/प्रशिक्षकों के साथ गोष्ठी की गई। सभी उपस्थित प्रतिनिधियों को कोचिंग संस्थानों में सकारात्मक वातावरण व विचारधारा को बनाए रखने, युवाओं को गैर कानूनी गतिविधि के दुष्परिणामों के बारे में जागरूक करते हुए पॉजिटिव एप्रोच के साथ अच्छे कार्यों के लिए प्रेरित करने के लिए कहा गया।



इस दौरान बैठक में भूपेंद्र सिंह धौनी, सीओ हल्द्वानी संजीव तिवारी, निरीक्षक एलआईयू नैनीताल तथा आर्मी डिफेंस अकादमी हल्द्वानी, शौर्य डिफेंस अकादमी हल्द्वानी, प्रकाश डिफेंस अकादमी हल्द्वानी, कुमाऊं डिफेंस अकादमी के डायरेक्टर/ प्रतिनिधि मौजूद रहे।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें