Monday, January 30, 2023
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडनैनीताल : जिमखाना और डिस्ट्रिक्ट स्पोर्ट्स एसोसिएशन द्वारा आयोजित टूर्नामेंट डीडीए दिल्ली...

नैनीताल : जिमखाना और डिस्ट्रिक्ट स्पोर्ट्स एसोसिएशन द्वारा आयोजित टूर्नामेंट डीडीए दिल्ली और सॉरी क्लब इटावा के बीच खेला गया

नैनीताल ::- जिमखाना और डिस्ट्रिक्ट स्पोर्ट्स एसोसिएशन नैनीताल के द्वारा आयोजित 97वीं अखिल भारतीय जिमखाना क्रिकेट कप टूर्नामेंट 2022 बुधवार को पहला मैच डीडीए दिल्ली और सॉरी क्लब इटावा के मध्य खेला गया। जिसमें प्रथम बल्लेबाजी करते हुए सॉरी क्लब इटावा ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट पर 127 रन बनाए। जिस में सर्वाधिक रितेश ने 38 मुनेंद्र ने 25 रनों का योगदान दिया। डीडीए दिल्ली की ओर से माइकल और प्रदीप आशीष में दो- दो कपिल ने खिलाड़ी को आउट किया।

वहीं डीडीए दिल्ली ने 20 ओवर में आठ विकेट पर 112 रन ही बना पाई। जिस में सर्वाधिक कपिल ने 31 और मोहित और शिवम ने भी 20 रन बनाए सॉरी क्लब इटावा की ओर से मोनू ने तीन पुरुष और कृतज्ञ ने दो दो विकेट लिए दूसरा मैच शीला माउंट नैनीताल और एनसीसी मुरादाबाद के मध्य जिसमें प्रथम बल्लेबाजी करते हुए जिला मऊ नैनीताल में 8 विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाए। जिस में सर्वाधिक सुधीर ने 38 और सुधांशु ने 26 रनों का योगदान दिया। एमसीसी मुरादाबाद की ओर से शाहनवाज और शोएब ने दो दो और कार्तिक और फराज ने 11 खिलाड़ी को आउट किया। जवाब में एमसीसी मुरादाबाद 20 ओवर में 9 विकेट पर 146 से नहीं बना पाई। जिस में सर्वाधिक मोहित 43 कार्तिक ने 39 रन बनाए जिला नैनीताल की ओर से ललित ने चार विनीत सचिन रियान समीर ने के खिलाड़ी को आउट किया। आज के मैच के निर्णायक विनय चौधरी मोहम्मद जावेद आसिफ अहमद स्कूटर प्रवीण बिष्ट थे कल दो मैच खेले जाएंगे कल का पहला मैच आर्यन क्रिकेट क्लब अमरोहा और स्पोर्ट्सेक्स मेरठ के मध्य दूसरा मैच अवार्ड मुरादाबाद और लेंस डार्लिंग क्लब दिल्ली के मध्य।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें