Wednesday, June 7, 2023
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडबागेश्वर : उत्तराखण्ड पुलिस वाइव्स वेलफेयर एसोसियेशन के बैनर तले दीपावली के...

बागेश्वर : उत्तराखण्ड पुलिस वाइव्स वेलफेयर एसोसियेशन के बैनर तले दीपावली के शुभ अवसर पर किया दीपावली मेले का आयोजन

बागेश्वर ::- उत्तराखण्ड पुलिस वाइव्स वेल्फेयर एसोसिएशन (उपवा) अध्यक्षा डॉ.अलकनन्दा अशोक अध्यक्षा उत्तराखंड द्वारा पुलिस वाइव्स वेलफेयर एसोसिएशन का गठन किया गया है। जिसका उद्देश्य पुलिस परिवार की महिलाओं और बच्चो के सर्वांगीण विकास करना है । इस हेतु इनके द्वारा भिन्न-2 क्रिया कलापो का आयोजन एवं प्रशिक्षण दिया जा रहा है।

विगत वर्ष की भांति इस वर्ष भी UPWWA के तत्वावधान में जनपद देहरादून के पुलिस लाइन रेस कोर्स में दीपावली मेले का आयोजन किया गया। जनपद देहरादून में आयोजित दीपावली मेले में सभी जिलों/ वाहिनी के टीमों ने स्टॉल व सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। जिसमें पुलिस परिवार की महिलाओं द्वारा बनाये उत्पाद जैसे ऐपन, मैक्रम के झूले , ऊनी कपड़े ,महिलाओं द्वारा बनाया गया जूस जैम एवं स्थानीय उत्पाद के स्टॉल लगाए गए।

राज्य स्तर पर जनपद बागेश्वर के स्टॉल को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ एवं श्रीमती मधु सैनी को UPWWA के प्रोग्रामो में बढ़-चढ़कर प्रतिभाग करने एवं मेक्रम और बेकरी का सामान तैयार किए जाने के कारण इन्हें राज्य स्तर पर पुरस्कृत किया गया है।

UPWWA जिला अध्यक्ष निधि श्रीवास्तव को जनपद में UPWWA के कार्य को बेहतर और प्रभावशाली करने के लिए प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

इसी क्रम में रविवार को फायर स्टेशन बागेश्वर में UPWWA द्वारा विगत वर्षों की भांति इस वर्ष भी मेले का आयोजन किया गया जिसमें पुलिस परिवार की महिलाओं द्वारा बने ऐपन ,मैक्रम के झूले ,ऊनी कपड़े ,महिलाओं द्वारा बनाया गया जूस जैम आदि के स्टॉल लगाए गए। जिला अध्यक्षा निधि श्रीवास्तव द्वारा जनपद देहरादून में आयोजित UPWWA कार्यक्रम में प्रतिभाग करने वाली टीम को सराहनीय कार्य हेतु पुरस्कृत किया गया। मेले को लेकर पुलिस परिवार में काफी उत्साह देखने मिला।



पुलिस उपमहानिरीक्षक महोदय कुमाऊं परिक्षेत्र द्वारा जनपद में नियुक्त समस्त चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों को पुरस्कृत किया गया है इसी क्रम में पुलिस अधीक्षक महोदय जनपद बागेश्वर अमित श्रीवास्तव द्वारा जनपद बागेश्वर में नियुक्त समस्त चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों को दीवाली के अवसर पर उपहार देकर सम्मानित किया गया एवं कहा कि उक्त कार्मिकों कार्यशैली की प्रशंसनीय और सराहनीय है।

UPWWA जिला अध्यक्ष श्रीमती निधि श्रीवास्तव को जनपद में UPWWA के कार्य को बेहतर और प्रभावशाली ढंग से करने के लिए (उपवा) अध्यक्षा डॉ.अलकनन्दा अशोक अध्यक्षा उत्तराखंड द्वारा प्रशस्ति पत्र देकर पुरस्कृत किया गया।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें