Friday, January 27, 2023
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडकेंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट 1 सितम्बर को नंदा...

केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट 1 सितम्बर को नंदा देवी मेले का करेंगे उद्घाटन

केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट 31 अगस्त और 1 सितंबर के दो दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र में विभिन्न कार्यक्रमों में प्रतिभाग करेंगे।

अजय भट्ट के कार्यक्रम के अनुसार 31 अगस्त को सुबह 10:30 बजे पंतनगर एयरपोर्ट पहुंचेंगे जिसके पश्चात उधम सिंह नगर जिला अस्पताल में गैस रिसाव से भर्ती हुए घायलों से मुलाकात करेंगे, इसके पश्चात चीमा हॉस्पिटल और ट्रॉमा सेंटर में पिछले दिनों ट्रैक्टर ट्राली एक्सीडेंट में घायल लोगों का हाल-चाल जानेंगे। इसके पश्चात केंद्रीय मंत्री दोपहर 12:00 बजे ट्रैक्टर ट्रॉली हादसे में जान गवाने वाले लोगों के घर उनके परिजनों से सितारगंज के बसघर गांव में मुलाकात करेंगे।

केंद्रीय मंत्री भट्ट दोपहर 1:30 बजे नानक साहिब गुरुद्वारा में माथा टेकेंगे, जिसके पश्चात हेमवती नंदन बहुगुणा महाविद्यालय खटीमा में मोदी@ 20 सेमीनार कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करेंगे। तत्पश्चात रात्रि विश्राम एनएचपीसी गेस्ट हाउस बनबसा में करेंगे।

1 सितंबर को खटीमा में सुबह 10:00 बजे शहीद स्थल पर उत्तराखंड आंदोलन में शहीद हुए राज्य आंदोलनकारियों को श्रद्धा सुमन अर्पित करेंगे। 11:00 बजे हल्द्वानी के गौलापार हेलीपैड पहुंचेंगे जहां से 11:45 पर वह रानीबाग पहुंचकर रानीबाग के नवनिर्मित 2 लेन पुल का उद्घाटन करेंगे। वही वह अमृतपुर में पब्लिक मीटिंग अटेंड करेंगे। और 1:30 बजे गौलापार हेलीपैड से ही नैनीताल को रवाना होंगे जहां 2:00 बजे वह नंदा अष्टमी के कार्यक्रम में मल्लीताल में प्रतिभाग करेंगे और शाम 3:30 बजे आर्मी के अधिकारियों से आर्मी हॉलिडे होम में मुलाकात करेंगे। तत्पश्चात 4:10 पर नैनीताल से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें