Tuesday, February 7, 2023
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंड7 मई से शुरू होंगी उत्तराखण्ड सम्मिलित राज्य कनिष्ठ अभियन्ता सेवा परीक्षा...

7 मई से शुरू होंगी उत्तराखण्ड सम्मिलित राज्य कनिष्ठ अभियन्ता सेवा परीक्षा आयोग की परीक्षाएं

अल्मोड़ा ::- जिलाधिकारी वंदना सिंह ने बताया कि उत्तराखण्ड सम्मिलित राज्य कनिष्ठ अभियन्ता सेवा परीक्षा 07 मई से 10 मई तक अल्मोड़ा में आयोजित की जायेगी। उन्होंने बताया कि 07 मई को प्रातः 10 से 12 बजे तक सामान्य हिन्दी, 2 बजे से सायं 04 बजे तक सामान्य अंग्रेजी की परीक्षा होगी।

08 मई को प्रातः 9 बजे से 12 बजे तक सिविल इंजीनियरिंग प्रथम प्रश्न पत्र, 02 बजे से सायं 04 बजे तक सिविल इंजीनियरिंग द्वितीय की परीक्षा होगी।

9 मई को प्रातः 9 बजे से 12 बजे से मैकेनिकल इंजीनियरिंग प्रथम प्रश्न पत्र, 02 बजे से सायं 04 बजे तक मैकेनिकल इंजीनियरिंग द्वितीय प्रश्न पत्र की परीक्षा होगी।


10 मई को 09 बजे से 12 बजे इलैक्ट्रीकल/एग्रीकल्चर इंजीनियरिंग प्रथम प्रश्न पत्र, 02 बजे से सायं 04 बजे तक इलैक्ट्रीकल/एग्रीकल्चर इंजीनियरिंग द्वितीय प्रश्न पत्र की परीक्षा आयोजित होगी।

उन्होंने बताया कि परीक्षाओं के लिए नोडल अधिकारी अपर जिलाधिकारी अल्मोड़ा को नामित किया गया है। उन्होंने अपर जिलाधिकारी को निर्देश दिये कि परीक्षा के लिए निर्धारित केन्द्रों में सभी परीक्षा की आवश्यक तैयारियॉ यथा समय करवाते हुए केन्द्र व्यवस्थापक/सैक्टर मजिस्ट्रेट को समय-समय पर आवश्यक निर्देश देंगे।

उन्होंने निर्देश दिये कि परीक्षा कार्यक्रमानुसार 07 मई से 10 मई तक आयोजित परीक्षाओं के लिए गोपनीय सामग्री निर्धारित परीक्षा केन्द्रों पर प्राप्त कराकर परीक्षा समाप्ति के पश्चात गोपनीय पैकेट्स परीक्षा केन्द्र से उत्तराखण्ड लोक सेवा आयोग, हरिद्वार भेजे जाने के लिए प्रधान डाकघर, अल्मोड़ा तक ले जाने का दायित्व सैक्ट्रर मजिस्ट्रेटों का होगा।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें